भिवानी :पुलिस की मौजूदगी में हुआ अंतिम संस्कार

757
SHARE

भिवानी।

भिवानी जिले के गांव ढाणी हरसुख में दो पक्षो में श्मशान घाट में संस्कार करने के मामले को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना गहरा गया कि पुलिस को मौके पर पहुंच कर अंतिम संस्कार करवाना पड़ा।
वी ओ 1 ढाणी हरसुख निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गई। मौत के बाद उसका अंतिम संस्कार गांव के ही श्मशान घाट में किया जाने लगा। तभी वहां रहने वाले लोगो ने इसे रोक दिया। उनका कहना था कि अब ये श्मशान घाट आबादी के बीच मे ऐसे में अंतिम संस्कार दूसरे शमशान घाट में किया जाए लेकिन 1 पक्ष वही संस्कार करने पर अड़ गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस मोके पर पहुंच गई।
पंचायत सदस्य होशियार सिंह ने बताया कि पुराने श्मशान घाट में वे लोग संस्कार करने के लिए गए थे। उन्होंने बताया कि वहां के लोगो ने इस पर एतराज कर दिया और पुलिस की मौजूदगी में संस्कार करना पड़ा।
वही दूसरे पक्ष के सरपंच पति ने कहा कि आज तक कभी भी यहां संस्कार नही हुआ लेकिन इन लोगो ने चुनावी रंजिश को लेकर ऐसा किया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में प्रशासन ने भी कुछ नही किया। इस मामले में करवाई होनी चाहिए।  मोके पर पहुंची पुलिस ने संस्कार को लेकर करवाई शुरू करवा दी। थाना प्रभारी ने कहा कि सूचना पर करवाई शुरू की गई थी। अब कोई विवाद नही है मामला शांत है।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal