भिवानी:भाई ने पैसे के लेन-देन को लेकर की थी पवन की हत्या

2028
SHARE

भिवानी।

सीआईए स्टाफ-2 भिवानी इंचार्ज निरीक्षक रविंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सुनील निवासी बापोड़ा ने थाना सदर पुलिस भिवानी को एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि दिनांक 27/28.06. 2023 की रात को घर पर सो रहे उसके भाई पवन पुत्र रामनिवास निवासी बापोड़ा की किसी अनजान व्यक्ति के द्वारा तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई थी। जो इस शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत अभियोग थाना सदर भिवानी में दर्ज किया था।

दिनांक 14.07.2023 को अभियोग में प्रभावी कार्यवाही करते हुए सीआईए स्टाफ-2 भिवानी के सहायक उप निरीक्षक रमेश कुमार ने अपने ही भाई की हत्या करने के मामले में मृतक के छोटे भाई को बस अड्डा बापोड़ा से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान सुनील कुमार पुत्र रामनिवास निवासी बापोड़ा जिला भिवानी के रूप में हुई है। जांच इकाई के द्वारा आरोपी को पेश माननीय न्यायालय में कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है।

जांच इकाई के द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी सुनील ने बताया कि उसका उसके भाई मृतक पवन के साथ पैसे का लेनदेन वह घरेलू क्लेश रहता था। जो इसके चलते दिनांक 27/28.06. 2023 को कमरे में सो रहे उसके भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी थी। वही कमरे का सामान बिखेर दिया था जिससे यह प्रतीत हो कि किसी चोर के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देने के समय पवन की हत्या कर दी गई होगी। रिमांड अवधि के दौरान वारदात में प्रयोग किया गया हथियार बरामद करने के प्रयास किए जाएंगे वहीं आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal