भिवानी पुलिस ने युवक की खेत में हत्या करने के मामले में एक आरोपीत को किया गिरफ्तार

1984
SHARE

सीआईए स्टाफ-2 भिवानी व थाना सदर भिवानी की टीम ने संयुक्त रूप से युवक की खेत में हत्या करने के मामले में एक आरोपीत को किया गिरफ्तार।

आरोपी मृतक मोहित के खेत में पिछले करीब 10 महीने से सांझी था।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 25 मई 2021 को दोपहर के समय पुलिस को सूचना मिली थी कि जोना वाला जोहड़ के पास एक खेत में एक युवक की हत्या कर दी गई है। जो अपराध की गंभीरता को देखते हुए उप पुलिस अधीक्षक भिवानी श्री वीरेंद्र सिंह, प्रबंधक थाना सदर उप निरीक्षक वीरेंद्र सिंह, एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। प्रारंभिक जांच में एक युवक जो अपने खेत में पानी दे रहा था, उसके सांझी ने तेजधार हथियार से उसके सिर पर वार करके हत्या कर दी थी।
मृतक की पहचान मोहित पुत्र सुखबीर वासी तिगड़ाना, जिला भिवानी के रूप में हुई थी।

थाना सदर पुलिस भिवानी ने मृतक मोहित के पिता सुखबीर की शिकायत पर खेत में काम करने वाले सांझी के विरुद्ध हत्या व अन्य धाराओं के तहत अभियोग थाना सदर भिवानी में पंजीबद्ध किया है। मृतक मोहित के पिता सुखबीर ने पुलिस को बताया कि उनकी जोना वाला जोहड़ के पास खेत हैं। जिनकी देखभाल के लिए उन्होंने अंकित पुत्र हरीश वासी तिगड़ाना को पिछले करीब 10 महीने से सांझी रखा हुआ था। दिनांक 25 मई 2021 की सुबह उसका लड़का मोहित व अंकित जोना वाला जोहड के पास खेत में पानी देने के लिए गए थे। जो मृतक के पिता सुखबीर मोहित व अंकित का खाना लेकर खेत में बने कोठडे पर जाकर, मोहित के मोबाइल नंबर पर फोन मिलाया जिस पर मोहित ने फोन नहीं उठाया। जो इसके बाद सुखबीर ने खेत पर जाकर देखा तो खेत में उसके बेटे मोहित मृत अवस्था में पड़ा हुआ था व उनका सांझी अंकित मौके पर नहीं था।

पुलिस अधीक्षक महोदय श्री अजीत सिंह भा०पु०से० ने अपराध की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीमों को शीघ्र अति शीघ्र आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर प्रभावी कानूनी कार्रवाई अमल में लाए जाने के लिए निर्देश दिए थे।

जो दिनांक 26 मई 2021 को युवक की तेज धार हथियार से खेत में हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
आरोपी की पहचान अंकित पुत्र हरीश वासी तिगड़ाना जिला भिवानी के रूप में हुई है।

पुलिस टीम के द्वारा आरोपी अंकित को तिगड़ाना मोड से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है। जांच इकाई के द्वारा आरोपित अंकित को कल पेश माननीय न्यायालय में कर पुलिस रिमांड पर हासिल किया जाएगा। अभियोग का अनुसंधान जारी है।