भिवानी पुलिस ने सब्जी मंडी में ब्लाइंड मर्डर मामले में मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

1013
SHARE

 

सीआईए स्टाफ प्रथम भिवानी ने सब्जी मंडी में ब्लाइंड मर्डर मामले में मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस टीम के द्वारा आरोपी से वारदात में प्रयोग की गई एक ईंट की बरामद।

सुशील कुमार वासी सब्जी मंडी ने थाना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस को एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि सब्जी मंडी भिवानी में आडती की दुकान है और सब्जी मंडी के प्रधान भी हैं। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि दिनांक 5 नवंबर 2021 को सुबह के समय पूजा के लिए हनुमान मंदिर में गए हुए थे जो मंदिर में लगे जंगले से देखा कि बाहर की तरफ लोहे की जाली के पलंग पर एक व्यक्ति की पड़ा हुआ है, जिसको पास जाकर देखने पर सिर पर चोट लगी हुई थी वही व्यक्ति की मृत्यु हो चुकी थी। जो इस शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत अभियोग थाना औद्योगिक क्षेत्र भिवानी में पंजीबद्ध किया था। अपराध की गंभीरता को देखते हुए उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय श्री वीरेंद्र सिंह प्रबंधक, थाना प्रभारी, सीआईए व FSL की टीम ने मौके पर पहुंचकर महत्वपूर्ण साक्ष्यों का आकलन किया था।

मृतक की पहचान ईश्वर पुत्र श्योरण वासी बास बादशाहपुर, जिला हिसार के रूप में हुई थी।

दिनांक 29 जनवरी 2022 को अभियोग में प्रभावी कार्यवाही करते हुए सीआईए स्टाफ प्रथम भिवानी के इंचार्ज निरीक्षक योगेश कुमार के नेतृत्व वाली टीम के इंचार्ज सहायक उपनिरीक्षक प्रीतम ने ब्लाइंड मर्डर मामले में मुख्य आरोपी को सेक्टर- 13 चौक भिवानी से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

आरोपी की पहचान मनोज पुत्र सतबीर वासी सिंघवा थाना बास, जिला हिसार के रूप में हुई है।

जांच इकाई के द्वारा आरोपी को आज पेश माननीय न्यायालय में कर 01 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है।

पूछताछ एवं बरामदगी

जांच इकाई के द्वारा आरोपी से पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि मृतक ईश्वर के साथ उसकी किसी पुरानी बात को लेकर रंजिश थी। जो बातों ही बातों में विवाद बढ़ने पर आरोपी मनोज ने ईट से मृतक ईश्वर के सिर पर वार करके हत्या कर दी थी। जांच इकाई के द्वारा आरोपी से वारदात में प्रयोग की गई ईंट को बरामद किया गया है। आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है।

 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal