भिवानी : होली पर हुडदंगबाजी सहन नहीं:27 जगह पुलिस ने लगाए नाके

231
SHARE

 भिवानी।

रंगों के त्योहार होली को शांतिपूर्वक व खुशी खुशी मनाया जाए। न लड़ाई झगड़ा और न कोई हुडदंग बाज़ी हो, इससे निपटने लिए भिवानी पुलिस ने पुख़्ता प्रबंध किए हैं। पुलिस ने हुडदंग बाजों के सख़्त चेतावनी दी है कि ऐसा कुछ किया तो फिर जेल जाना तय है। जिले भर में पुलिस ने 27 जगहों पर नाकाबंदी की है। पेट्रोलिंग पार्टियां भी तैयार की हैं।

भिवानी में 7 मार्च को शाम को होलिका दहन है और इसके बाद 8 मार्च को फाग उत्सव होगा। क्षेत्र में लोग होली की खुशी में रंगों से सराबोर हैं। बाजार में रंग, गुलाल और बच्चों के लिए पिचकारी की दुकानें सजी है और खरीदारों की भीड़ भी उमड़ रही है। मिठाई की दुकानों पर भी होली के पकवान तैयार हैं। जगह जगह पुलिस का पहरा है। हर वाहन की गहनता से जांच हो रही है। होली के रंग में कोई भंग ना डाले, इसके लिए पुलिस ने सुरक्षा प्रबंध पुख़्ता किए हैं।

भिवानी डीएसपी हेडक्वार्टर्स आर्यन चौधरी ने बताया कि एसएसपी अजीत सिंह शेखावत ने सभी लोगों को होली की शुभकामनाएं दी हैं और जनता से आह्वान किया है कि वे हुडदंगबाजी से दूर रह कर रंगों का पर्व मनाएं। लड़ाई झगड़ा या हुडदंग बाज़ी करने वालों पर पुलिस की पैनी नज़र रहेगी।

उन्होंने बताया कि इसके लिए ज़िला में 27 नाके लगाए है और 16 पेट्रोलिंग पार्टी तैनात की गई हैं। उन्होंने कहा कि नशा करके गाड़ी चलाने, हुड़दंग बाज़ी करने, लड़ाई झगड़ा करने या बेवजह भीड़ जुटाने पर तुरंत सख़्त कार्रवाई करते हुए पर्चा दर्ज कर गिरफ़्तारी की जाएगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal