भिवानी निवासी प्रेमी ने सोनीपत में की प्रेमिका की हत्या

1721
SHARE

सोनीपत ।

लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले प्रेमी ने प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। सूचना पाकर कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया। क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, कुंडली के वार्ड नंबर 9 में अनिल और पूजा लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। दोनों एक कंपनी में मजदूरी का काम करते थे। वहीं उनकी दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों ने साथ रहने का फैसला किया। शनिवार देर रात अनिल और पूजा का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और अनिल ने पूजा का गला दबा दिया। बताया गया है कि अनिल भिवानी का रहने वाला था, जबकि पूजा उत्तर प्रदेश से संबंध रखती थी।

कुंडली थाना प्रभारी ऋषिकांत ने बताया कि कुंडली की एक कंपनी में काम करने वाले अनिल और पूजा डेढ़ साल से एक मकान में लिवइन में किराए पर रह रहे थे। पूजा पहले से शादीशुदा थी और वह आपने पति को छोड़कर अनिल के साथ रह रही थी। अनिल से पूछताछ की जा रही है कि आखिर उसने क्यों पूजा का गला दबाया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिककरे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal