भिवानी निवासी टीनू के फरान होने का खुलासा

1458
SHARE

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के कत्ल की साजिश में शामिल गैंगस्टर दीपक टीनू CIA इंचार्ज सब इंस्पेक्टर प्रितपाल सिंह के सरकारी घर से फरार हुआ। सूत्रों के मुताबिक प्रितपाल उसे हवालात से अपने घर ले गया था। जहां उसकी मुलाकात उसकी गर्लफ्रैंड से कराई। इसी दौरान प्रितपाल एक कमरे में सो गया। वहीं टीनू और उसकी गर्लफ्रैंड पहले से तय प्लानिंग के हिसाब से फरार हो गए। सूत्रों के मुताबिक टीनू की गर्लफ्रैंड पंजाब पुलिस की ही महिला कांस्टेबल हो सकती है। हालांकि अफसर जांच की बात कहकर पूरे मामले में चुप्पी साधे बैठे हैं।

गैंगस्टर टीनू पिछले दिनों जेल में बंद था। टीनू जेल से ही मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के टच में था। टीनू से जेल में कुछ दिन पहले मोबाइल भी बरामद हुआ था। जेल में ही बैठ कर उसने फरार होने की पूरी प्लानिंग की। जिसके बाद सब इंस्पेक्टर को हथियार बरामदगी का झांसा दिया। सूत्रों की मानें तो पुलिस कस्टडी से फरार होने के बाद उसके कनाडा, अमेरिका या नेपाल के रास्ते दुबई भागने की प्लानिंग है। इसे देखते हुए पंजाब पुलिस ने उसका लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया है।

मानसा पुलिस के CIA स्टाफ का इंचार्ज प्रितपाल सिंह लॉरेंस के करीबी गैंगस्टर को गर्लफ्रैंड से मिलवाने के लिए ले गया था। जब टीनू गर्लफ्रैंड के साथ था तो प्रितपाल को नींद आ गई। यह देख मौका पाकर टीनू वहां से गर्लफ्रैंड को साथ लेकर फरार हो गया।यह भी पता चला है कि 3 दिन से आरोपी पुलिस सब इंस्पेक्टर गैंगस्टर को बाहर ला रहा था। जिस दौरान गर्लफ्रेंड से उसकी मुलाकातें होती थी। हालांकि पुलिस अफसर इस पूरे मुद्दे पर खुलकर कुछ नहीं कह रहे। मानसा के SSP गुरप्रीत तूरा और एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) के AIG गुरमीत चौहान ने इसकी जांच की बात कही है। यह भी कहा जा रहा है कि CIA इंस्पैक्टर के घर पर भी टीनू गर्लफ्रेंड के साथ रुका रहा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal