भिवानी: रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने की स्कूल के पास से शराब ठेका हटवाने की मांग

70
SHARE
भिवानी :
नियमानुसान किसी भी विद्यालय के नजदीक शराब का ठेका होना गैर कानूनी है, क्योंकि विद्यालय के नजदीक शराब का ठेका होने से देश के भविष्य बच्चें की मानसिकता पर विपरीत प्रभाव पड़ता है। इसके बावजूद भी स्थानीय सैक्टर-13 स्थित भगत सिंह चौक पर स्थित राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के सामने शराब का ठेका इन सभी नियमों की धज्जियां उड़ा रहा है। इस शराब के ठेके को यहां से हटवाने की मांग को लेकर नागरिक कई बार प्रशासन से मांग कर चुके है, लेकिन इसके बावजूद भी आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। सैक्टर-13 स्थित भगत सिंह चौक पर स्थित कन्या स्कूल के सामने से शराब का ठेका हटवाए जाने की मांग को लेकर मंगलवार को दि भिवानी रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर-13 का प्रतिनिधिमंडल प्रधान एवं आजीवन उपलब्धि पुरस्कार प्राप्त रामकिशन शर्मा पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजराणिया से मिला तथा उन्हे मांगपत्र सौंपा।
इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने सबसे पहले नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक का पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया, उसके बाद उन्हे समस्या से अवगत करवाया। ज्ञापन के माध्यम से रामकिशन शर्मा ने कहा कि भगत सिंह चौक पर स्थित शिक्षा के मंदिर के सामने ठेका पूरी तरह से नियमों विरुद्ध है। उन्होंने कहा कि कन्या स्कूल के पास ठेका होने से लड़कियों का स्कूल में जाना दूभर हो गया है। यही नहीं हर दिन स्कूल के पास शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है। शराबियों के कारण छात्राओं को स्कूल में पहुंच शिक्षा ग्रहण करने में परेशानी हो रही है। शर्मा ने कहा कि सरकार की ओर से स्कूल से दूर शराब की दुकान संचालित करने के निर्देशों की यहां पर सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है, जिसके कारण अभिभावक खासे परेशान है।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal