भिवानी: रोशनदान तोडक़र बैंक में घूसे चोर, बंदुक व 16 जिंदा कारतूस ले गए

438
SHARE

भिवानी।
भिवानी के बवानीखेड़ा हलके के गांव जमालपुर में केंद्रीय सरकारी बैंक में चोरों ने बैंक के पीछे के रास्ते से घुसकर बैंक में रखी बंदूक व 10 जिंदा कारतूस चोरी कर लिए!
फिलहाल पुलिस आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। और चोरों का पता लगा रही है! बैंक में कैश को चोरी करने में चोर नाकामयाब रहे ।

आपको बता दें कि चोरों ने 28 मई की रात के 12 बजे के बाद इस घटना को अंजाम दिया है। शनिवार इतवार की छुट्टी के चलते शनिवार की रात 12:00 बजे तक के बाद चोरों में बैंक के पीछे के रास्ते से छत का गेट तोड़कर व नीचे दरवाजे का रोशन दान तोड़कर सीसीटीवी फुटेज को बंद करके बैंक से एक बंदूक व 16 जिंदा कारतूस चोरी किये है। कैश को निकालने में चोर नाकामयाब रहे। चोरों जिस रास्ते से आये वहा के सीसीटीवी फुटेज भी चोरों ने तोड़ दिए! फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। और चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम जुट गई है।

वही SHO श्री भगवान ने बताया कि 28 मई की रात को चोरों ने सीसीटीवी फुटेज बंद करके बैंक से 16 जिंदा कारतूस व एक प्राइवेट गन चोरी की है। चोरों ने केश के साथ कोई छेड़खानी नहीं की है।अकेली गन को चोरी करने से चोरों का क्या मकसद था। क्या कोई रंजीश के काम के चलते चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच चल रही है। बैंक की सीसीटीवी फुटेज में कुछ नहीं मिला है। आसपास की फुटेज खंगाले जा रही है।

वही शाखा मैनेजर प्रदीप कुमार ने बताया कि जैसे आज सुबह 10:30 बजे बैंक में आया आए। तो हमें पता लगा कि बैंक में चोरी हो गई है। इसकी सूचना अपने अपने उच्च अधिकारी को दी। बैंक से 16 करतुस व एक बंदूक प्राइवेट चोरी हुई है। फिल्हाल पुलिस पुरे मामले की जाँच कर रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal