भिवानी से खाटू श्याम के लिए अब सीधी ट्रेन

1009
SHARE

भिवानी और आसपास ज़िलों के खाटू श्याम भक्तों को बड़ी सौगात मिली है। अब भक्त महज 90 रुपए में भिवानी से खाटू श्याम के लिए सुहाना सफ़र कर सकेंगे। सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह और विधायक घनश्याम सर्राफ़ ने शुक्रवार को खाटू श्याम के लिए सवारी गाड़ी को झंडी दिखाकर रवाना किया। ट्रेन को दुल्हन की तरह सजाया गया था।

आसपास के जिलों से हर रोज़ खाटू श्याम के दर्शन को हजारों लोग सड़क मार्ग से जाते थे। अब भिवानी से सीधे खाटू श्याम के लिए सीधी रेल सेवा शुरू हो गई है। सांसद व विधायक ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। ये रेलगाड़ी हर रोज़ भिवानी से सुबह 5:45 पर चलेगी, जो भिवानी से चरखी दादरी, रेवाडी, अटेली, नारनौल, निजामपुर व रिंगस होते हुये जयपुर जाएगी।

सांसद धर्मबीर ने बताया कि पीएम मोदी के नेतृत्व के बाद देश में रेलवे व सड़क मार्गों के विस्तार व सुधार का सराहनीय कार्य हुआ है। उन्होंने कहा कि अब दक्षिण हरियाणा का पिछड़ापन दूर होगा। क्योंकि हिसार कार्गो एयरपोर्ट शुरू होने पर बॉम्बे व कांडला बंदरगाह से माल दिल्ली एयरपोर्ट की बजाय दिल्ली बॉम्बे हाईवे से हिसार पहुंचेगा। इसके लिए भिवानी के बामला गांव के पास बड़ा हब बनेगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal