भिवानी: लूटपाट मामले में व्यापारियों ने जैन चौक बाजार को किया बंद

866
SHARE

भिवानी।

एक मार्च को जैन चौक के दुकानदार देवेंद्र से नकदी व जेवरात छीनने के मामले में जैन चौक बाजार आज रहा बंद। व्यापारियों में गुस्सा रहा, व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और अपनी दुकानों पर ताले लटकाए रखें। व्यापारियों की मांग है कि जब तक अपराधियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता और व्यापारी का माल बरामद नहीं किया गया तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने पुलिस डिपार्टमेंट को 7 दिन का अल्टीमेटम दिया है। 7 दिन के बाद पूरी भिवानी शहर को बंद किया जाएगा ।
वहीं पुलिस से विभाग से मौके पर पहुंचे डीएसपी ने कहा कि व्यापारियों को 7 दिन का समय दिया है और उनकी पूरी कोशिश रहेगी कि अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा । इस आश्वासन पर व्यापारी संतुष्ट हुए हैं और उन्होंने पुलिस डिपार्टमेंट को 7 दिन का अल्टीमेटम दिया है । व्यापारियों ने कहा कि यदि खट्टर सरकार के द्वारा कानून व्यवस्था कंट्रोल नहीं होती है तो हरियाणा में 6 महीना के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को कमान दी दी जाए ताकि प्रदेश में क्राइम को कंट्रोल किया जा सके।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal