भिवानी: गांव मिरान से आर्यन अपहरण मामले में दो आरोपी व एक महिला को किया गिरफ्तार

208
SHARE
भिवानी ।
दिनोद गेट भिवानी निवासी एक महिला ने थाना तोशाम पुलिस को एक शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमें शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि उसका बेटा आर्यन उसके छोटे भाई का पेपर दिलवाने के लिए गांव मिरान गया था। जो गांव मिरान से उसके लड़के आर्यन का गाड़ी में सवार लड़कों ने जबरदस्ती अपहरण करके गाड़ी में डालकर ले गए थे। जो इस शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत अभियोग थाना तोशाम में दर्ज किया था।
दिनांक 29.03.2023 को अभियोग में प्रभावी कार्यवाही करते हुए थाना तोशाम के उप निरीक्षक आनंद कुमार ने आर्यन अपहरण मामले में दो आरोपी सहित एक महिला को गांव दुजाना, जिला झज्जर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
सुमित उर्फ दीपक पुत्र मान सिंह निवासी मिरान, जिला भिवानी। सुरेंद्र पुत्र मदन सिंह निवासी खुडाना, थाना माछरोली, जिला झज्जर, मनीषा पत्नी सुरेंद्र निवासी खुडाना, थाना माछरोली, जिला झज्जर जांच इकाई के द्वारा आरोपियों से आर्यन के अपहरण में प्रयोग की गई एक गाड़ी को बरामद किया गया है।
वहीं पीड़ित आर्यन को पुलिस टीम के द्वारा कुलताना, जिला झज्जर से सकुशल बरामद किया गया है। उपरोक्त सभी आरोपियों को पेश माननीय न्यायालय में किया गया जहां माननीय न्यायालय ने आरोपियों को जिला कारागार भेजने के आदेश दिए हैं।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal