गुरू जी का सत्संग सुनने रोहतक गई भिवानी की महिला का मंगलसुत्र तोड़ युवक फरार

359
SHARE

रोहतक।

रोहतक में एक महिला के गले से सोने कर मंगलसूत्र तोड़ने का मामला सामने आया है। वारदात उस समय हुई जब महिला सेक्टर 36 में सत्संग सुनने के लिए आई थी। गुरु जी के दर्शन करने के लिए लाइन में लगी तो पीछे से दूसरी महिला ने उसके गले से मंगलसूत्र तोड़ लिया। आरोपी महिला धक्का देकर भीड़ का फायदा उठाते हुए फरार हो गई। इस घटना की शिकायत अर्बन एस्टेट थाना में दे दी।

भिवानी के हनुमान गेट स्थित पिपली वाली जोहड़ी निवासी मुकेश कुमार ने अर्बन एस्टेट थाना में अपनी पत्नी का मंगलसूत्र छीनने की शिकायत दी है। मुकेश ने बताया कि वह गुरुवार को अपने परिवार के साथ रोहतक के सेक्टर 36 स्थित सनसिटी क्लब में बाबा जय गुरु जी के सत्संग में आए थे। देर शाम को करीब सवा 7 बजे गुरु महाराज के दर्शन के लिए उनकी पत्नी रुबी को भी लाइन में लगी हुई थी। इसी दौरान अचानक से पीछे मौजूद एक महिला ने उनके गले से सोने का मंगलसूत्र झपट लिया।

धक्का मारकर भीड़ में गायब हुई आरोपी महिला

उन्होंने बताया कि आरोपी महिला उनकी पत्नी रुबी को धक्का मारकर भीड़ का फायदा उठाते हुए वहां से गायब हो गई। उन्होंने कहा कि आरोपी महिला करीब दी तोले सोने का मंगलसूत्र झपटकर ले गई है। इसकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए है। इसके बाद मामले की शिकायत अर्बन एस्टेट थाना में दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात महिला के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal