भिवानी: देवी-देवताओं का अपमान करने वाला युवक काबू

1096
SHARE

 भिवानी।

धार्मिक भावना भड़काने के लिए बेशर्मी की सारी हदें पार करने की शर्मनाक घटना सामने आई है। पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ़्तार कर मामले को भड़कने से पहले ही शांत करवा दिया है।

मामला बहल क़स्बे के नजदीकी बिधनोई गांव का है। गांव के ही एक व्यक्ति एक छोटे से मंदिर में रखी भगवान की मूर्तियों पर पेशाब कर देता है। इसी दौरान दूसरा व्यक्ति उसे देख लेता है और अपने मोबाइल से उसकी वीडियो बनाते हुए शोर मचाना शुरू कर देता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई। तत्परता दिखाते हुए तुरंत बहल थाना पुलिस गांव में पहुंची और भागदौड़ कर आरोपी सुशील को गिरफ़्तार कर लिया।

भिवानी के SP वरुण सिंगला ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम गांव पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी गांव से फ़रार हो गया था। काफ़ी तलाश के बाद सुशील को गिरफ़्तार कर लिया। SP ने आमजन से अपील की कि इस प्रकार के वीडियो को वायरल ना करें। ऐसी कोई सूचना हो तो तुरंत पुलिस में शिकायत दें। पुलिस हमेशा लोगों की सुरक्षा लिए तैयार है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal