भिवानी : युवक को इंस्टाग्राम पर लडक़ी से दोस्ती पड़ी महंगी

1085
SHARE

हिसार।

हिसार में भिवानी से युवती को मिलने पहुंचे युवक की कई युवकों ने धुनाई कर डाली। दरअसल, युवक की दोस्ती एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक लड़की से हुई। चैट के दौरान लड़की ने उसे मिलने के लिए हिसार बुला लिया। बताए गए स्थान पर युवक उसका इंतजार कर ही रहा था कि इतने में कुछ युवक वहां आए। उन्होंने उसके साथ मारपीट की।

फतेहाबाद के रहने वाले सुमित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह वर्तमान में भिवानी के सिवानी मंडी में रह रहा है। बीती रात उसके पास कशिश शर्मा नामक लड़की के नाम से कॉल आई। इसके बाद मैसेज पर हेल्लौ का मैसेज आया। देर रात तक उनकी मैसेज पर बात होती रही। लड़की ने उसे मिलने के लिए हिसार बुला लिया। उसने कहा कि जहां तुम कहोगे, मैं वहां चलने को तैयार हूं। वह अपनी दोस्त को भी साथ ले आएगी।

बताए गए स्थान पर पहुंचा
सुमित ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे वह हिसार पहुंच गया। इसके बाद कशिश शर्मा का मैसेज आया कि शहर में लगे ट्रेड फेयर के पास ड्रिम कैफे की पार्किंग में आ जाओ। वह पार्किंग में पहुंचकर चाय की दुकान में बैठ गया और कशिश शर्मा का इंतजार करने लगा। उसी दौरान वहां मुंह पर रूमाल बांधे 7-8 लड़के आ गए और उन्होंने उसके साथ मारपीट की। सिटी थाना पुलिस ने युवक की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal