भिवानी : चौक पर युवक को कुल्हाड़ी से काटा

3250
SHARE

भिवानी।

चौक पर रात के वक्त एक युवक की कुल्हाड़ी और कस्सी से काटकर हत्या कर दी गई। इसका पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक यह वारदात भिवानी जिले के गांव गोलपुरा में हुई है। जहां 35 साल के सतीश पर 10 से 12 लोगों ने हमला किया। उसे गांव के चौक पर ही घेरकर बेरहमी से तेजधार हथियार मारे गए। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते यह पूरी वारदात की गई है।

मरने वाले सतीश के 2 बच्चे हैं। वह गांव में ही मजदूरी कर परिवार को पाल रहा था। उसकी हत्या करने वाले एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वारदात के सबूत जुटाने के लिए आसपास के CCTV कैमरे खंगाले जा रहे हैं। मृतक के भाई सोमवीर ने कहा कि कुछ लोगों से उनकी पुरानी रंजिश थी। उन्हीं पर सतीश की हत्या का शक है। इस बारे में जुई थाने की पुलिस को शिकायत दे दी गई है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal