भिवानी जिला परिषद चुनाव: अनीता चेयरपर्सन और सुनीता बनी वाइस चेयरपर्सन

255
SHARE

 भिवानी।

भिवानी ज़िला परिषद में एक बार फिर कमल खिला है। यहां शुक्रवार को अनीता मलिक को सर्वसम्मति से चेयरपर्सन और सुनीता को सर्वसम्मति से वाइस चेयरपर्सन चुना गया। ज़िला परिषद में कमल खिलाने में कृषि मंत्री जेपी दलाल ने किंग मेकर की भूमिका निभाई। जिला परिषद के 22 में से 19 पार्षदों ने चुनाव में भाग लिया।

बता दें कि भिवानी ज़िला परिषद के कुल 22 पार्षद हैं। जैसे ही 27 नवंबर को नतीजे आए तो भाजपा ने 22 में से 18 पार्षद अपने समर्थक होने का दावा किया था। 2 दिन बाद ही कृषि मंत्री जेपी दलाल ने सभी पार्षदों को अपने आवास पर चाय पर बुलाकर लॉबिंग शुरू कर दी थी। तभी से माना जा रहा था कि जिला परिषद का चेयरमैन भाजपा से ही होगा।

शुक्रवार को एक बार फिर सभी पार्षदों को जेपी दलाल ने सुबह सुबह अपने आवास पर चाय पानी पिलाई और चुनाव सर्वसम्मति से करने का गुर दिया। चुनाव सुबह 11 बजे ज़िला परिषद कार्यालय में ADC राहुल नरवाल की देखरेख में करवाया गया। जहां वार्ड नंबर 12 से पार्षद अनीता मलिक को सर्वसम्मति से चेयरपर्सन और वार्ड नंबर 19 से पार्षद सुनीता देवी को वाइस चेयरपर्सन चुना गया।

नव निर्वाचित चेयरपर्सन अनीता मलिक ने बताया कि वो कृषि मंत्री जेपी दलाल का आभार जताती हैं और वादा करती है कि सभी पार्षदों को साथ लेकर बिना भेदभाव के सबके समान विकास कार्य करेंगी। उन्होंने महिला होने के नाते कहा कि महिलाओं को अपने हक़ों की आवाज़ उठानी चाहिए।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal