भिवानी की बेटी दीपिका ने साऊथ एशियन कराटे चैंपियनशिप में जीता सिल्वर मैडल

40
SHARE

भिवानी :

28 नवंबर से तीन दिसंबर तक नेपाल के काठमांडू में आयोजित हुई साऊथ एशियन कराटे चैंपियनशिप में भिवानी की खिलाड़ी दीपिका ने सिल्वर मैडल हासिल कर एक बार फिर से खेल नगरी भिवानी व हरियाणा को गौरवांवित करने का काम किया है। बता दे कि पदक विजेता खिलाड़ी दीपिका स्थानीय कोंट रोड़ स्थित भारत कराटे अकादमी में भारतीय कराटे टीम के कोच अनिल श्योराण की देखरेख में अभ्यास करती है तथा पहले भी विभिन्न प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा के जौहर दिखा चुकी है। जिसके बाद अब साऊथ एशियन चैंपियनशिप में सिल्वर पदक जीतकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है।

भिवानी की बेटी दीपिका की उपलब्धि पर खेलप्रेमियों में खुशी है। इस मौके पर भारतीय कराटे टीम के कोच अनिल श्योराण ने बताया कि दीपिका की उपलब्धि अन्य बेटियों के लिए प्रेरणा स्त्रोत बनेगी। उन्होंने कहा कि भिवानी के कराटे खिलाड़ी अब विभिन्न प्रतियोगिताओं में पदक जीतकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे है, जिसके चलते अब कराटे खेल का क्रेज भी बढऩे लगा है। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि युवा खेलों में अपनी भागीदारी दिखाते हुए परिजनों व क्षेत्र का नाम रोशन करें। उन्होंने कहा कि खेलों से ना केवल शारीरिक, बल्कि मानसिक विकास भी होता है। उन्होंने दीपिका की उपलब्धि पर खुशी जताते हुए कहा कि पदक विजेता बेटी का भिवानी लौटने पर भव्य स्वागत किया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal