हरियाणा के रक्षा मंत्रालय क्लर्क केस में बड़ा खुलासा

306
SHARE

हरियाणा के रेवाड़ी में रहस्यमय ढंग से लापता हुए रक्षा मंत्रालय के क्लर्क सुभाष चंद्र की बरामदगी की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है। उसके खाते से जो 21 लाख की ट्रांजैक्शन हुई, वह उसने ऑनलाइन गेम एप पर लुटाए। 3 महीने में लाखों के नुकसान के बाद देनदारी बढ़ गई।

जिसके बाद उसने किडनैपिंग की कहानी रच दी। जांच के लिए बनी पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) के गले भी किडनैपिंग की कहानी नहीं उतरी। इसलिए क्लर्क से विस्तार से पूछताछ की जा रही है।

एसआईटी के इंचार्ज डीएसपी सुभाष ने बताया कि क्लर्क के खातों की जांच की गई। जिसमें पता चला कि वह 3 महीने में ऑनलाइन एप पर गेम खेलने 21 लाख रुपए हार गया। क्लर्क ने पूछताछ में यह भी बताया कि स्कूटी की डिग्गी में मिली डायरी भी उसने ही लिखी थी।

हालांकि अभी भी क्लर्क खुद के अपहरण की बात कर रहा है। डीएसपी ने कहा कि खातों की डिटेल के बाद एक बात साफ है कि मामला हनीट्रैप का नहीं है। वहीं उसके अपहरण होने की बात की गहराई से जांच की जा रही है। हो सकता है कि देनदारी से बचने के लिए उसने खुद के अपहरण की झूठी कहानी रची हो, इसलिए गहनता से जांच की जा रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal