मेवात का भाईचारा खराब करना चाहती हैं भाजपा-कांग्रेस-अशोक तंवर

79
SHARE

आम आदमी पार्टी द्वारा पूरे हरियाणा में बिजली आंदोलन को लेकर जिला स्तर पर पदयात्राएं निकल जा रही हैं। इसी कड़ी में देर शाम झज्जर शहर के PWD रेस्ट हाउस से लेकर अंबेडकर चौक तक आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पदयात्रा निकाली गई। वहीं, पार्टी कार्यकर्ताओं की इस पदयात्रा में भाग लेने पहुंचे पूर्व सांसद व AAP के वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

पदयात्रा के बाद डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि पूरे प्रदेश में AAP द्वारा बिजली आंदोलन चलाया जा रहा है, जिसके तहत हर एक जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा पदयात्रा निकाली जा रही है। इसी कड़ी में आज झज्जर शहर में बिजली आंदोलन को लेकर पदयात्रा निकाली गई है।

जिसके बाद दिल्ली और पंजाब की जनता ने आम आदमी पार्टी पर भरोसा जताया। आज दिल्ली और पंजाब की जनता को बिना कट के मुफ्त बिजली दी जा रही है। अबकी बार हरियाणा में भी AAP बिजली आंदोलन को लेकर संघर्ष करते हुए सरकार बनाएगी। प्रदेश की जनता को बिना कट के मुक्त बिजली देगी।

वहीं, मेवात की घटना को लेकर हो रही सियासत के सवाल पर भी पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि आपसी भाईचारे को खराब करते हुए 2016 में कांग्रेस और बीजेपी के लोगों ने मिलकर हरियाणा को जलाने का काम किया था। झज्जर, रोहतक में क्या हालात थे ये सबने देखा था। कैसे रोहतक, झज्जर को जलाया गया और बेकसूर लोगों को जेल भेजने का काम किया गया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal