जनता का विश्वास खो चुकी बीजेपी-शैलजा

279
SHARE

सिरसा।

कांग्रेस उम्मीदवार कुमारी शैलजा का बुधवार को नामांकन पत्र दाखिल कराने के लिए प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता सिरसा पहुंचे। खास बात यह रही कि इनमें एक भी हुड्डा गुट के नेता शामिल नहीं थे। कुमारी शैलजा का नामांकन पत्र वरिष्ठ कांग्रेसी नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री किरणचौधरी, रणदीप सुरजेवाला, श्रुति चौधरी व चंद्र मोहन बश्नोई ने दाखिल कराया।

‌इस दौरान लघु सचिवालय में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हंगामा भी किया, कांग्रेसी नेता कुमारी शैलजा के साथ लघु सचिवालय में जाना चाहते थे, लेकिन सुरक्षा के दृष्टिगत पुलिस ने उन्हें आगे जाने नहीं दिया। जिसको लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया। नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान एक खास बात यह रही कि किरण चौधरी व वीरेंद्र सिंह 10 मिनट तक अलग बात करते रहे, सभी का ध्यान इस ओर गया।

नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद कुमारी सैलजा ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि सिरसा लोकसभा सीट के वासी कांग्रेस पार्टी व मुझ पर विश्वास रखेंगे। मेरा नाता सिरसा वासियों से बरसों पुराना है। लोकसभा क्षेत्र के सभी 9 हलकों का दौरा एक बार किया जा चुका है। इस दौरान लोगों में कांग्रेस को लेकर उत्साह और बीजेपी के प्रति घोर नाराजगी देखने को मिली। कुमारी सैलजा ने कहा कि बीजेपी सरकार जनता में अपना विश्वास खो चुकी है।

नामांकन दाखिल करने के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अंदर जाने को लेकर खूब हंगामा किया और बीजेपी मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस दौरान सिरसा कांग्रेस कमेटी के हुड्डा व सैलजा गुट के तमाम नेता मौजूद रहे। कालांवाली विधायक शिशपाल केहरवाला व वरिष्ठ नेता राजकुमार शर्मा ने बताया कि पूरी कांग्रेस एकजुट हो चुकी है। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी आज आना था,लेकिन काफी वयस्त होने के कारण वे नहीं आ पाए।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal