फर्जी SHO की BJP नेता से ठगी

87
SHARE

कैथल।

हरियाणा के कैथल में हरियाणा वन विभाग के पूर्व चेयरमैन अरुण सर्राफ से 8.70 लाख की ठगी हो गई। यहां पहुंचे ठग ने भाजपा नेता के आभूषण के शोरूम पर खुद को एसएचओ बता पहले गहने पसंद किए। इसके बाद वह गाड़ी से पेमेंट देने के बहाने कर्मचारी से ज्वेलरी छीनकर फरार हो गया। इसमें मामले में शहर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

शहर थाना पुलिस को दी गई शिकायत में हरियाणा वन विभाग के पूर्व चेयरमैन अरुण सर्राफ ने बताया कि वह आदर्श नगर का निवासी है। उनकी मेन बाजार में अग्रवाल धर्मशाला के सामने आभूषणों की दुकान है। गत शनिवार को शाम के समय करीब तीन एक व्यक्ति मेरी दुकान पर आए।

उनमें से एक ने कहा कि वह रमदीप सिंह है और पिहोवा में SHO सदर कार्यरत है। उसने अपना पुलिस का आईकार्ड भी दिखाया। उसने कहा की उसे शादी के लिए कुछ ज्वेलरी चाहिए। उसे ज्वेलरी दिखाई तो उसने कुल 8 लाख 70 हजार रुपए की ज्वेलरी पसंद की।

इस ज्वेलरी को पैक करवा कर बिल बनवा लिया, उसने कहा की पेमेंट गाड़ी में पड़ी है। आप किसी को साथ भेज दो। वह पेमेंट साथ ही कर देगा। अनिल ने अपनी दुकान पर काम करने वाले गगन नाम के लड़के को ज्वेलरी देकर उसके साथ भेज दिया।

रमनदीप सिंह गाड़ी के पास पहुंचा और उसने गाड़ी को स्टार्ट कर लिया और मौका पाते ही गगन के हाथ से ज्वेलरी छीनकर अपनी गाडी मारुति बलेनो लेकर मौका से भाग गया। गाड़ी पर किसी प्रकार का कोई नंबर नहीं लगा था। शहर थाना के जांच अधिकारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि अरुण सराफ की शिकायत पर धारा 420 के तहत केस दर्ज कर लिया है। आगे की जांच की जा रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal