कुलदीप बिश्नोई को मनाने में जुटी भाजपा:भव्य बिश्नोई को प्रदेश प्रभारी बनाया

353
SHARE

चंडीगढ़।

 हिसार लोकसभा सीट से टिकट न मिलने के बाद नाराज चल रहे कुलदीप बिश्नोई के विधायक बेटे भव्य बिश्नोई को भाजपा में नई जिम्मेदारी दी है। मुख्यमंत्री और हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने उन्हें भारतीय जनता युवा मोर्चा का प्रदेश प्रभारी नियुक्त किया है।

भव्य बिश्नोई ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नायब सैनी का धन्यवाद किया है। उन्होंने लिखा– “मैं हरियाणा प्रदेश के युवाओं को भरोसा दिलाता हूं कि मैं उनकी आवाज़ बनूंगा और उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरूंगा।”

हाल ही में मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कुलदीप बिश्नोई के दिल्ली आवास में मुलाकात की थी। इसके बाद यह चर्चा थी कि कुलदीप बिश्नोई को सीएम ने मना लिया है। कुलदीप बिश्नोई ने भी जल्द ही हिसार लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार में उतरने की बात कही थी। कुलदीप बिश्नोई हिसार सीट से भाजपा की टिकट के सबसे प्रबल दावेदार माने जा रहे थे, लेकिन उनकी जगह पर पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने निर्दलीय विधायक और नायब सैनी सरकार के कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला को टिकट दे दी है। इसके बाद कुलदीप-भव्य ने न केवल भाजपा उम्मीदवार से दूरी बना ली बल्कि कुलदीप ने सोशल मीडिया पर यह भी लिखा कि वे कांग्रेस में नहीं जा रहे हैं। इससे उनके पार्टी छोड़ने के संकेत सामने आने लगे।

रणजीत सिंह चौटाला की टिकट फाइनल होने के तुरंत बाद ही भव्य बिश्नोई ने सोशल मीडिया पर लिखा-” राजनीति में आपकी लोकप्रियता ही अक्सर आपकी सबसे बड़ी कमजोरी साबित होती हैं।”। इसके बाद कुलदीप बिश्नोई ने एक वीडियो जारी कर नाराजगी जाहिर की। हालांकि कुलदीप बिश्नोई ने टिकट न मिलने से समर्थकों के मायूस होने की बात कही लेकिन असल में यह उनकी मायूसी नजर आई। जिसके बाद कुलदीप बिश्नोई भाजपा उम्मीदवार रणजीत चौटाला के दफ्तर के उद्घाटन में नहीं पहुंचे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal