सांसद धर्मबीर अश्लील वीडियो कॉल केस में 2 अरेस्ट

2916
SHARE

 भिवानी।

भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह को व्हाट्सऐप पर की गई अश्लील वीडियो कॉल के मामले में पुलिस ने 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उनसे उनके नेटवर्क और इरादे के बारे में पता करने के साथ ही उनकी क्राइम हिस्ट्री खंगाल रही है। इस केस में पुलिस में इनके 3 और साथियों की तलाश है। पकड़े गए दोनों युवक मेवात से हैं।

SHO विकास के अनुसार सांसद चौधरी धर्मबीर के सचिव ने शिकायत देकर बताया था कि अज्ञात व्यक्ति ने सांसद धर्मबीर के पास वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल की। जैसे ही उन्होंने कॉल उठाई तो सामने अश्लील वीडियो चल रही थी। इसके बाद उन्होंने तुरंत कॉल कट कर दी। उन्होंने बताया कि कॉल करने वाला व्यक्ति उनकी स्क्रीन को रिकॉर्ड कर रहा था।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्रवाई की। उन्होंने मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की, जो कि मेवात क्षेत्र में थी। इसके बाद मेवात पुलिस से संपर्क करके मामले की जानकारी दी। मेवात पुलिस ने देर रात 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में अभी 3 आरोपी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

SHO के अनुसार गिरफ्तार दोनों युवकों ने पुलिस को बताया कि, वे लोगों को ब्लैकमेल करने के लिए किसी भी नंबर पर फोन कर देते हैं। इसके बाद वे अश्लील वीडियो चलाकर स्क्रीन रिकॉर्ड कर लेते हैं। ताकि सामने वाले शख्स को ब्लैकमेल कर पैसे लिया जा सकें। दोनों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस उनके नेटवर्क के बारे में ओर अब तक वे कितने व्यक्तियों को इस तरह फंसा चुके हैं, उनका पता लगाया जा रहा है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal