BJP की चुनाव तैयारी शुरू, पानीपत में शक्ति केंद्र संगम आज

122
SHARE

 पानीपत।

जिले के समालखा कस्बे के गांव पट्‌टीकल्याणा स्थित सेवा साधना एवं ग्राम विकास केंद्र पर रविवार को BJP का शक्ति केंद्र संगम है। जिसमें बतौर मुख्यातिथि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्‌डा और सीएम मनोहर लाल होंगे।

कार्यक्रम में शिव प्रकाश, पूर्व सीएम बिप्लब देव, प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ भी रहेंगे। शनिवार को ओपी धनखड़ ने केंद्र पर पहुंचकर बैठक की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने यहां बैठक को लेकर विस्तार से चर्चा की। साथ ही बताया कि रविवार को शक्ति केंद्र प्रमुखों सहित करीब चार हजार कार्यकर्ता शामिल होगें। यह बैठक करीब पांच घंटे चलेगी। कार्यशाला में मेरे बूथ का पन्ना प्रमुख, मेरे देश को बदलेगा गीत को भी जारी किया जाएगा।

साल 2024 में होने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। इसी को लेकर कार्यशाला की जा रही है। कार्यशाला में 6 लोकसभा के 14 जिलों से 2715 शक्ति केंद्र प्रमुखों सहित उनके मंडलाध्यक्ष, महामंत्री, पालक सहित कार्यकारिणी सदस्य शामिल होंगे।

इससे पहले करीब 4 लाख पन्ना प्रमुख बनाने का लक्ष्य रखा गया है। इसको 6 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस तक पोर्टल पर अपलोड कर दिया जाएगा। यह कार्यशाला इसी अभियान को गति देने के लिए है। स्थापना दिवस पर सभी पन्ना प्रमुख अपने घर पर पार्टी का झंडा फहराएंगे।

धनखड़ ने कहा कि पंजाब सरकार प्रदेश को संभालने में पूरी तरह से फेल हो चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश व देश में भाजपा का किसी से कोई मुकाबला नहीं है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी प्रदेश में उनका संगठन ही नहीं बना है। हरियाणा सीएम बदलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अच्छा काम कर रहे हैं। विभिन्न आंदोलनों पर धनखड़ ने कहा कि लोकतंत्र में सबको अपने मुद्दे उठाने का अधिकार है। ई-टेंडरिंग से पारदर्शिता आएगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal