भिवानी : बैंक ऑफ बरौदा AC में ब्लास्ट

1691
SHARE

 भिवानी।

सोमवार को बैंक ऑफ बड़ौदा की ब्रांच में एयर कंडीशनर (AC) में गैस भरते समय अचानक से ब्लास्ट हो गया। बैंक के अंदर धूआ ही धूआ फैल गया। साथ ही धमाके से बैंक कर्मी व उपभोक्ताओं में हड़कंप मच गया। हादसे में AC मैकेनिक भी घायल हो गया। ब्लास्ट की आवाज से बैंक के बाहर लोगों की भारी भीड़ लग गई।

जानकारी अनुसार बैंक ऑफ बड़ौदा में AC की सर्विस के लिए मैकेनिक को बुलाया गया था। बैंक के अंदर करीब 50 कर्मचारी व ग्राहक मौजूद थे। सुबह 11 बजे के करीब मैकेनिक बैंक के बाहर रखे एसी ढांचे को चेक कर रहा था। कंप्रेसर में गैस चैक करते हुए अचानक से उसमें ब्लास्ट हो गया। बैंक के अंदर धूआ ही धूआ फैल गया। बैंक के सुरक्षाकर्मी ने ग्राहकों व अधिकारियों को सुरक्षित बाहर निकाला।

धमाका इतना तेज हुआ कि बैंक की बिल्डिंग के शीशे टूट गए। AC के ढांचे के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में मैकेनिक घायल हो गया और उसे नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया। बैंक शाखा इंचार्ज ने हादसे की सूचना उच्च अधिकारियों को दी है। इसके बाद पूरे दिन के लिए बैंक में लेन देन आदि कार्य रोक दिए गए हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal