हांसी में खूनी वारदात:बदमाशों ने युवा दुकानदार को मारी गोली, अस्पताल में तोड़ा दम

679
SHARE

हांसी:

( हिसार ) हिसार के हांसी शहर में बुधवार देर रात तोशाम रोड़ पर दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने लूट के इरादे से एक दुकानदार पर फायरिंग कर दी। बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली दुकानदार की जांघ में जा लगी। गोली लगने के बाद दुकानदार ने हमलावारों को पकड़ने का प्रयास किया। परंतु हमलावार मौके पर ही पिस्तौल फैंककर वहां से फरार हो गए। आसपास के दुकानदारों ने घायल दुकानदार को हांसी के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद हिसार रेफर कर दिया। परिजनों ने घायल दुकानदार को उपचार हेतु हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही शहर थाना प्रभारी पुलिस बल व फोरिंसिक टीम ने साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घटनास्थल से सुराग जुटाने शुरू कर दिए।

जानकारी के अनुसार शेखपुरा निवासी 25 संदीप हुड्डा की तोशाम रोड़ पर हुड्डा एग्रो हरियाणा के नाम से दुकान है। देर रात वह अपने एक दोस्त के साथ दुकान पर बैठा हुआ था। कि इसी दौरान दो अज्ञात युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दुकान में आए और उन्होंने पिस्तौल दिखाते हुए संदीप से रुपए देने की बात कही। लेकिन संदीप द्वारा रुपए देने से मना किए जाने पर मोटरसाइकिल सवार युवक ने संदीप पर फायरिंग कर दी। गोली संदीप के जांघ में जा लगी। गोली लगने के बावजूद संदीप आरोपितों को पकड़ने के लिए उनके पिछे दौड़ने लगा। परंतु हमलावार युवक पिस्तौल को मौके पर ही छोड़कर वहां से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर हमलावारों द्वारा फैंकी गई पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस व दो गोली के खोल बरामद किए है। घायल संदीप को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने संदीप की गंभीर हालत होने पर उसे हिसार रेफर कर दिया।

पुलिस ने मृतक के भाई सोनू के ब्यान पर खान व राहुल नामक युवक पर हत्या की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। पुलिस को दिए बयान में सोनू ने बताया कि उसका भाई सोनू संदीप व खान पहले दोनों एक साथ काम करते थे संदीप कृषि यंत्र बेचता था तो खान ट्रैक्टरों पर डेक लगाने का काम करता था लेकिन कुछ दिन पूर्व किसी बात को लेकर दोनों अलग अलग काम करने लगे। सोनू ने बताया की अलग-अलग कार्य करने के बावजूद खान उसके भाई को परेशान करता और देख लेने की धमकियां देता रहता था। सोनू ने बताया कि खान के साथ राहुल नामक युवक भी उसका साथ देता था। सोनू के अनुसार मरने से पहले उसके भाई संदीप ने उसे इस गोलीबारी के पीछे खान और राहुल के अलावा 3-4 अन्य युवकों का हाथ बताया था। सोनू के अनुसार दुकान पर बैठे उसके भाई संदीप को जांघ में गोली मारी गई थी जो उसके पेट में घुस गई थी। जानकारी के अनुसार गोली लगने से संदीप के शरीर से खुन ज्यादा बह गया, जिस कारण उसकी मौत हो गई। संदीप की डेड बॉडी को हिसार के नागरिक अस्पताल में रखा गया है, जहां बृहस्पतिवार को उसका पोस्मार्टम किया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal