एकता कॉलोनी में युवक की हत्या कर सीवर में डाला शव, गले में बंधा है तार, सिर में चोट के निशान

107
SHARE
रोहतक।

हरियाणा के रोहतक शहर की एकता कॉलोनी में काली माता मंदिर के नजदीक नई सीवर में किसी ने एक युवक की हत्या करके शव डाल दिया। शव की हालत देखकर लग रहा है हत्या दो दिन पहले की गई, लेकिन मृतक की शनाख्त नहीं हो सकी है। शिवाजी कॉलोनी थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

शहर की एकता कॉलोनी में आउटर के अंदर नई सीवरेज लाइन दबाई गई है, जिसे अभी चालू नहीं किया गया है। सोमवार को जब कर्मचारी लाइन की जांच करने पहुंचे तो सीवर के अंदर से बदबू आ रही थी। शक के आधार पर सीवर का ढक्कन खोलकर देखा तो गत्ता दिखाई दिया। गत्ता हटाने पर एक 37 वर्षीय युवक का शव मिला।

मामले की सूचना पाकर शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शमशेर सिंह, सब इंस्पेक्टर सुरेश आंतिल व एफएसएल एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंचे। शव को बाहर निकला। मृतक के गले में तार बंधा हुआ था। साथ ही सिर पर चोटों के निशान थे। इतना ही नहीं, उसकी घुटनों के ऊपर से पैंट फटी थी। लग रहा था किसी ने पहले उसकी हत्या की, इसके बाद घसीट कर सीवर के अंदर डाल दिया। ऊपर से ढक्कन लगा दिया।

पांच दिन पहले की हत्या, शनाख्त नहीं हो सकी
पुलिस का अनुमान है कि शव की हालत देखकर लग रहा है कि हत्या पांच दिन पहले की गई है। आसपास के लोगों को शव की शनाख्त के लिए बुलाया गया, लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। मृतक प्रवासी श्रमिक लग रहा है।

मृतक की शनाख्त नहीं हो सकी है। अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आसपास के लोगों से पूछताछ कर रहे हैं, ताकि मृतक की शनाख्त हो सके। इसके बाद ही वारदात का खुलासा हो सकेगा। – इंस्पेक्टर शमशेर सिंह, थाना प्रभारी शिवाजी कॉलोनी