लावारिश मिला शव को चिता से कुत्ते खींच ले गए

508
SHARE

नारनौल।

एक लावारिस लाश को अंतिम संस्कार करने के बाद कुत्ते उसे रोड पर ले आए। शव अधजली हालत में था। आग और बॉडी ठंडी होने पर कुत्ते उसे खींच लाए। देर रात को करीब 11 बजे शहर एसएचओ की मौजूदगी में दोबारा लाश का अंतिम संस्कार किया गया। वही अधजले शव की वीडियो रात को सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई।

बताया गया है कि गांव जोरासी में एक अज्ञात बुजुर्ग का शव मिला था। 48 घंटे तक उसको शिनाख्त के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया, लेकिन कोई शिनाख्त नहीं कर पाया तो अंतिम संस्कार के लिए शव को नगर परिषद कर्मियों को सौंपा गया। इसके बाद सदर थाना पुलिस ने डैड बॉडी का माली टिब्बा मोहल्ले में बने श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार करवा दिया। अंतिम संस्कार के बाद नगर परिषद कर्मी और पुलिस कर्मचारी वहां से चले गए। इस दौरान शव आधा जला हुआ रह गया। जिसके बाद शव की अग्नि शांत होने पर कुत्ते उसे उठाकर रोड की तरफ ले गए।

रोड पर ले जाए गए शव लोगों ने रात करीब 9:00 बजे देखा। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना नगर पार्षद टिंकू को दी। सूचना मिलने के बाद पार्षद मौके पर पहुंचा तथा उन्होंने इसकी वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। उन्होंने इसकी जानकारी एसडीएम को भी दी लेकिन एसडीएम ने कहा कि वह नगर परिषद के अधिकारियों से बात कर लें।

इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल होने पर प्रशासन ने इसकी सुध ली। जिसके बाद मौके पर पहुंचे एसएचओ व नगर परिषद के कर्मचारियों ने रात को करीब 11:00 बजे दोबारा से शव का अंतिम संस्कार करवाया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal