ग्रिल में फंसा मिला शव:मृतक के पिता ने मकान मालकिन पर दर्ज कराया हत्या का केस

550
SHARE

हरियाणा के रोहतक के कलानौर में एक मकान के गेट की ग्रिल में युवक का शव फंसा मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर आई पुलिस ने जांच के बाद शव को ग्रिल से उतारा। सूचना देकर परिजनों को मौके पर बुलाया गया। मृतक के पिता ने मकान मालकिन पर हत्या का केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पड़ोसियों की पड़ी नजर

खरावड़ गांव निवासी सुभाष ने थाना कलानौर में मामला दर्ज कराते हुए बताया है कि उनका 30 वर्षीय बेटा अंकित का शव कलानौर में महिला मीना के मकान के गेट की ग्रिल में फंसा हुआ मिला। सबसे पहले पड़ोसियों की शव पर नजर पड़ी। शव से खून बह रहा था। मौके पर आई पुलिस ने उन्हें सूचना दी।

सुभाष ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की हत्या मीना ने करवाई है। मामले में पुलिस का कहना है की शिकायत के आधार पर आरोपी महिला पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द ही तथ्यों का पता लगाया जाएगा।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा खुलासा

मृतक अंकित के शव का रविवार सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा। इसके बाद ही उसकी मौत के कारणों का सही पता लगाया जा सकेगा। कस्बे के लोगों ने बताया कि मकान पर काफी समय से ताला लगा हुआ था और मकान मालकिन मीना कहीं बाहर गई हुई थी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal