पेड़ से टकराकर बोलेरो में लगी आग, जिंदा जला चालक, बाल-बाल बची महिला और चार बच्चे

109
SHARE

हिसार ।

हिसार में बिठमड़ा और सुरेवाला के बीच देर रात एक बोलेरो गाड़ी पेड़ से टकरा गई। इससे गाड़ी में आग लग गई। आग लगने के कारण चालक जिंदा जल गया। वहीं हादसे में एक महिला और चार बच्चे घायल भी हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए उकलाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नयागांव निवासी 32 वर्षीय भीम सिंह अपनी पत्नी नीलम और तीन बच्चों के साथ टोहाना के समेण गांव में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। उनके साथ उनके एक रिश्तेदार की लड़की भी थी। रात को वे समेण से वापस नयागांव आ रहे थे। जब गाड़ी बिठमड़ा और सुरेवाला के बीच पहुंची तो भीम सिंह का कार से संतुलन हट गया और कार सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। इस घटना में कार में सवार सभी लोग जख्मी हो गए।

टक्कर के बाद गाड़ी में आग भी लग गई। नीलम गाड़ी से निकल गई और चारों बच्चों को भी निकाल लिया। मगर गाड़ी क्षतिग्रस्त होने के कारण भीम सिंह गाड़ी में ही फंस गया और जिंदा जल गया। सूचना मिलते ही पुलिस की 112 नंबर मौके पर पंहुची और घायलों को उकलाना के सरकारी अस्पताल में पंहुचाया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए अग्रोहा भेजा गया है। जानकारी के अनुसार यह परिवार नीलम के मामा पक्ष में एक विवाह समारोह में भाग लेने गांव समेण गया था। वहां से रात 12 बजे के बाद लौट रहा था कि सुरेवाला के निकट इस हादसे का शिकार हो गया।

 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal