दिल्ली-NCR के 100 स्कूलों में बम की सूचना

196
SHARE

नारनौल।

दिल्ली-एनसीआर के 100 के करीब स्कूलों में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब इन स्कूलों में बम होने की बात सामने आई। बम की सूचना मिलने के बाद प्रशासन ने गुरुग्राम में कई स्कूलों की जांच की। हालांकि अभी तक किसी भी प्रकार की कोई संधिग्ध वस्तु बरामद नहीं हुई है। ईमेल के माध्यम से प्राप्त हुई बम की सूचना के बाद गुरुग्राम पुलिस ने ऐतिहासिक तौर पर कुछ स्कूलों को बम डिस्पोजल टीम के माध्यम से जांच करवाई।

गुरुग्राम पुलिस के एसीपी क्राइम विजय प्रताप सिंह ने लोगों से पैनिक ना होने की उम्मीद की है उन्होंने कहा है कि पुलिस पुलिस आपको विश्वास दिलाता है कि गुरुग्राम में किसी भी विषय में स्थिति से निपटने पर काबू पाने में हम लोग सक्षम है किसी भी प्रकार की कोई भी भ्रामक में झूठी सूचना सोशल मीडिया पर न फैलाएं।

दिल्ली एनसीआर के स्कूलों में बम की सूचना के बाद गुरुग्राम पुलिस की टीमों ने गुरुग्राम के बड़े स्कूलों में बम डिस्पोजल टीम भेज कर जांच शुरू कर दी। अभी तक किसी भी प्रकार की कोई भी संदिग्ध वस्तु मौके से बरामद नहीं हुई है। एसीपी क्राइम विजय प्रताप सिंह ने लोगों से अपील की है कि किसी भी प्रकार की सूचना मिलने पर डायल 112 पर आप लोग संपर्क करें। या नजदीकी पुलिस स्टेशन पर इसकी सूचना दें।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal