मुक्केबाज पूजा बोहरा का भिवानी पहुंचने पर किया स्वागत : मुकेश गौड़

352
SHARE

भिवानी हलचल 03 जून।
www.bhiwanihalchal.com
एशियन चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक विजेता मुक्केबाज पूजा बोहरा के गुरू द्रोणाचार्य कैप्टन हवासिंह बॉक्सिंग अकादमी में पहुंचने पर फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया गया।
स्वर्ण पदक विजेता मुक्केबाज पूजा बोहरा ने अपनी सफलता का श्रेय अर्जुन अवार्डी कोच संजय श्योराण, मुकेश श्योराण व अपने माता-पिता को दिया। कार्यक्रम में हरियाणा युवा आयोग के चेयरमैन मुकेश गौड़ ने पूजा बोहरा को आशीर्वाद देते हुए कहा कि हमें बहन पूजा बोहरा पर गर्व है। उन्होंने एशियन खेलों में स्वर्ण पदक जीत कर देश के गौरव को बढ़ाया है। बेटियों को इनसे प्रेरणा लेनी चाहिए और शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं लागू कर रही है। उन्होंने कहा कि आगे आयोजित होने वाले ओलंपिक खेलों में भी पूजा बोहरा स्वर्ण पदक जीत कर पूरे वल्र्ड में देश का नाम रोशन करेगी। महासचिव प्रीतम दलाल ने बताया कि कोच संजय श्योराण की अथक मेहनत लगन और पूजा ने दिल से मेहनत की और ओलंपिक क्वालीफाई किया तथा लगातार दूसरी बार एशियन चैंपियन रही है।
कार्यक्रम में बॉक्सर नपुर श्योराण भी विशेष रूप से उपस्थित रही और उन्हें पूजा बोहरा को बधाई दी। इस अवसर पर राजबीर बोहरा, कृष्ण चहल व सज्जन आदि भी उपस्थित रहे।