प्रेमी ने उतारा था महिला को ईंट मारकर मौत के घाट, पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी

63
SHARE

कैथल।

सीआईए-1 पुलिस ने कैथल की शुगरमिल कालौनी में एक अज्ञात औरत की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपी से व्यापक पुछताछ व बरामदगी के लिए न्यायालय से 2 दिन पुलिस रिमांड हासिल किया। डीएसपी मुख्यालय कुलवंत सिंह ने बताया कि सतीश कुमार निवासी अमरगढ कैथल ने बताया था कि 11 मार्च को उसके शूगर मिल कालोनी स्थित मकान में गली सडी हालत में किसी अज्ञात औरत की लाश पडी मिली थी। जांच दौरान महिला की पहचान नरड निवासी रीना के रुप में हुई। डीएसपी ने बताया कि जांच के दायरे को आगे बढ़ाते हुए सबुतों को जुटाकर सीआईए-1 इंचार्ज अमित गहलावत की टीम द्वारा आरोपी मेजर सिंह निवासी कडैल जिला संगरुर पजांब को पटना से गिरफ्तार कर लिया गया। प्रांरभिक पूछताछ में आरोपी मेजर सिंह ने बताया कि पिछले काफी समय से वह और रीना लिव इन रिलेशनसिप में रहते थे। रीना बार-बार उससे पैसे मांगती थी और वह रीना से तंग आ गया था। इस कारण उनके बीच में लडाई झगडा होने लगा था। उसने एक दिन रीना के सिर में ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी।

डीएसपी ने बताया कि जांच दौरान यह भी सामने आया कि आरोपी मेजर सिंह के खिलाफ थाना सरदुलगढ पजांब में हत्या व रेप से संबधित मामला दर्ज है, जिसमे आरोपी को 20 साल की सजा हो चुकी है जो सजा अवधि दौरान पैरोल पर आया था लेकिन पैरोल खत्म होने पर वापिस जेल नही गया। आरोपी शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपी से व्यापक पुछताछ व बरामदगी के लिए न्यायालय से 2 दिन पुलिस रिमांड हासिल किया गया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal