सिरसा में बस-कार की टक्कर:रानियां में हुए हादसे में जिंदा जला चालक

36
SHARE

सिरसा।

हरियाणा के सिरसा जिले में स्टेट हाईवे-32 पर सोमवार सुबह करीब 7 बजे एक प्राइवेट बस व कार में टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही कार में आग लग गई और चालक जिंदा जल गया। मृतक की पहचान गांव घोड़ांवाली निवासी कुलदीप के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

हादसा गांव केहरवाला के पास हुआ। बस डबवाली से जीवननगर जा रही थी। गाड़ी सिरसा के जनकल्याण कालोनी निवासी रविंद्र कुमार के नाम पर रिजस्टर्ड मिली है। हादसे में बस में सवार कुछ यात्रियों के घायल हाेने की बात भी सामने आई है। रानियां थाना प्रभारी उपनिरीक्षक साधुराम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

मृतक जा रहा था अपने गांव
रानियां थाना प्रभारी ने बताया कि प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, मृतक कुलदीप सिरसा से अपने गांव घोड़ावाली सिरसा जा रहा था। टक्कर के बाद कार में लगी आग को सवारियों ने काबू पाने का भी प्रयास किया, लेकिन आग की लपटें ज्यादा तेज होने के कारण चालक को बाहर नहीं निकाल सके। ग्रामीणों ने भी आग को बुझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन कोई भी अपनी कोशिश में सफल नहीं हो पाया। फायर ब्रिगेड ने ही आग पर काबू पाया।

हादसे के बाद आरोपी बस चालक फरार
बस का नंबर आरजे 09 पी ए 4790 और कार कानंबर एचआर 24 एई 3281 है। हादसे के बाद आरोपी बस चालक मौके से फरार हो गया। वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि हादसे की जांच की जा रही है। कुछ सवारियां घायल हुई हैं, जो उपचाराधीन हैं। आरोपी चालक की तलाश में छापामारी की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal