झज्जर में रोडवेज बस-ट्रक की भीषण टक्कर:ड्राइवर की मौत

2344
SHARE

 झज्जर ।

झज्जर में भिवानी रोड पर बेरी गांव के पास में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां हरियाणा रोडवेज की बस और ट्रक की टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। रोडवेज बस में बैठी कई सवारियों को गंभीर चोटें आई हैं। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घायलों को इलाज के लिए बेरी के नागरिक अस्पताल में भिजवाया गया है।

जानकारी अनुसार हरियाणा रोडवेज बस बेरी से भिवानी जा रही थी। इस बीच सामने से आ रहे ट्रक का टायर फट गया। इससे ट्रक अनियंत्रित होकर रोडवेज बस से टकरा गया। इसके बाद मौके पर हा-हाकार मच गया। ट्रक का ड्राइवर केबिन में ही फंस गया और उसकी मौत हो गई। आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे। एक दो सवारियों को इलाज के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल में भी लाया गया है।

वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक में फंसे ट्रक ड्राइवर के शव को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकल गया। पुलिस ने मृतक ट्रक चालक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल में भिजवाया है l पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal