चुनाव हारे उम्मीदवार को मिली बोलेरो

76
SHARE

हिसार

सरपंच चुनाव में हारे उम्मीदवार की लॉटरी लगी है। हारे हुए उम्मीदवारों को उनके समर्थक नकद राशि, गाड़ियां देकर सम्मान दे रहे हैं। गांव बहबलपुर के हारे हुए उम्मीदवार धर्मपाल को उसके समर्थकों ने 11 लाख रुपए की गाड़ी गिफ्ट में दी। पूर्व सरपंच धर्मपाल को गांव के सफाई कर्मचारियों के हाथों से चाबी दी गई।

धर्मपाल ने गाड़ी मिलने के बाद इसे ग्रामीणों को सौंप दी और कहा कि यह गाड़ी उसके घर के बाहर खड़ी होगी, जब भी सामाजिक कार्यक्रम और सुख दुख में जाना होगा तो वह इसे ले जा सकता है। किसी भी मरीज को अस्पताल लेकर जाना होगा, उसके लिए प्रयोग की जाएगी। गांव की बहू बेटी का कोई, तीर्थ यात्रा में ये गाड़ी प्रयोग की जाएगी। धर्मपाल 71 वोट से हार गए थे।

हिसार के उकलाना गांव के बुढ़ाखेड़ा गांव के हारे हुए उम्मीदवार सुभाष नंबरदार को उनके समर्थकों ने 31 लाख 31 हजार रुपए का सम्मान दिया। उसके समर्थकों का कहना है कि यह राशि सुभाष नंबरदार का मान सम्मान बढ़ाने के लिए दिया गया है। सुभाष ने कहा कि यह पैसा सामाजिक कार्यों पर लगाए जाएंगे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal