कैश वैन के कर्मचारियों की आंखों में मिर्च डालकर 1 करोड़ रुपये लूटे, गुरुग्राम में वारदात

170
SHARE

गुरुग्राम।

हरियाणा के गुरुग्राम शहर में लूट की बड़ी वारदात हाे गई है। 4 से 5 हथियारबंद बदमाशों ने कैश लेकर जा रही वैन के कर्मचारियों की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर एक करोड़ रुपये लूट लिए हैं। सोमवार को दिनदहाड़े सुभाष चौक इलाके में इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया। जिसके बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार कैश का कलेक्शन करने वाली एस एंड आईबी कंपनी के कर्मचारियों ने सुबह से ने 11 कंपनियों से कैश का कलेक्शन किया था। कलेक्शन करने के बाद कर्मचारी इन रुपयों को सेक्टर-53 के एचडीएफसी बैंक में जमा करवाते हैं। यह वारदात उस समय हुई जब कर्मचारी मारुति कंपनी की एजेंसी से रुपये कलेक्ट करने के लिए इको वैन में इंतजार कर रहा था। उसी दौरान 4 से 5 हथियारबंद बदमाश वहां आए और वैन के कर्मचारियों की आंखों में धूल झोंककर एक करोड़ की नकदी लूट ले गए।

रोहतक में भी कैश वैन से लूटे थे दो करोड़ 62 लाख रुपये बीती आठ अप्रैल को हरियाणा के रोहतक शहर में भी सेेक्टर-1 में दिनदहाड़े दो बदमाशों ने कैशवैन के गार्ड को गोली मारकर दो करोड़ 62 लाख रुपये लूट लिए गए थे। यह वारदात भी अभी तक अनसुलझी है। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की सूचना देने वाले को पांच लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की हुई है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal