हरियाणा के 3 जिलों में CBI की छापामारी

184
SHARE

जम्मू-कश्मीर में सब इंस्पेक्टर भर्ती से जुड़े मामले में CBI ने मंगलवार को देशभर में 33 स्थानों पर छापेमारी की। इनमें हरियाणा के 3 जिलों में भी कार्रवाई जारी है। रेवाड़ी के मॉडल टाउन स्थित CA अजय कुमार ऐरन करनाल व महेन्द्रगढ़ जिले में दो जगह पर रेड की।

सुबह 7 बजे ही CBI की टीमों ने सभी ठिकानों पर दस्तक दे दी। रेवाड़ी के मॉडल टाउन स्थित CA अजय कुमार ऐरन की कोठी पर छापामारी की। रेवाड़ी में CBI की 7 सदस्यों की एक टीम पहुंची, जहां रिकॉर्ड और दस्तावेजों को खंगाला गया। रेवाड़ी में 8 घंटे चली रेड में CBI की टीम ने सीए का लेपटॉप, कई सारी फाइलें जब्त करने के बाद दोपहर करीब पौने 3 बजे टीम रेवाड़ी से रवाना हो गई।

मॉडल टाउन में रहने वाले अजय कुमार ऐरन रेवाड़ी के नामी सीए है। बताया जा रहा है कि इस मामले पेपर छापने वाली कंपनी से सीए का नाम जुड़ा है। जिसकी जांच के लिए सीबीआई की टीम रेवाड़ी पहुंची। हालांकि 8 घंटे की पूछताछ के बाद बाहर निकले सीबीआई के अधिकारियों ने कोई भी जानकारी शेयर करने से मना कर दिया।

वहीं सीबीआई की रेवाड़ी में रेड की चर्चा पूरे दिन शहर में बनी रही। सीए अजय कुमार ऐरन के घर के बाहर शहर के कई नामी सीए भी मौजूद रहे। हालांकि सीबीआई की तरफ से सीए से क्या पूछताछ की गई। इसके बारे में भी कुछ पता नहीं चला। इतना जरूर है कि सीबीआई की टीम लेपटॉप के अलावा कई सारी फाइलें सील कर अपने साथ लेकर गई है।

सीबीआई के अधिकारियों ने सुबह करीब 7 बजे ही अजय कुमार ऐरन के घर में एंट्री की। इसके बाद दोपहर के वक्त जब उनके बच्चों की स्कूल से छुट्‌टी हुई। उसी वक्त एक बार घर का दरवाजा खोला गया। हालांकि बच्चों के अंदर जाने के कुछ देर बाद ही टीम वापस भी लौट गई।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal