जिला में आज सीईटी परीक्षाएँ सुचारु रूप से चलीं

65
SHARE

परिवहन विभाग द्वारा परीक्षार्थियों को उनके गंतव्य स्थान पर पहुँचाने के किए गए पुख़्ता बंदोबस्त
परीक्षा केंद्रो के आस- पास गतिविधियों पर नजऱ रखने के लिए अधिकारियों की टीमें रहीं तैनात- उपायुक्त नरेश नरवाल

भिवानी ।

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग व राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी द्वारा शनिवार को जिला में दो सत्रों में आयोजित संयुक्त पात्रता परीक्षा सुचारु व निर्बाध रूप से चली। प्रशासन द्वारा परीक्षार्थियों को उनके गंतव्य स्थान तक पहुंचाने लिए नि:शुल्क परिवहन सेवा भी चलाई गई।
यह जानकारी देते हुए उपायुक्त नरेश नरवाल ने बताया कि जिला के परीक्षार्थियों के लिए अल सुबह से ही बस सेवा मुहैया करा दी गई थी और नगराधीश हरबीर सिंह, रोडवेज डिपो महाप्रबंधक नेत्रपाल खत्री व आरटीए अंग्रेज सिंह की देखरेख में परीक्षार्थियों को ज़िला से बाहर व ज़िला के अंदर विभिन्न परीक्षा केंद्रो में पहुँचाने के पुख़्ता इंतजाम भी किए गए। डीसी ने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा प्रदत्त सेवाएं प्रभावी रूप से परीक्षार्थियों को मिले इसके लिए वे स्वयं हर परिस्थिति की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि हरियाणा सरकार की ओर से परीक्षार्थियों के लिए हरियाणा राज्य परिवहन की बसों में मुफ्त यात्रा की सुविधा प्रदान की गई है। उन्होंने बताया कि रोडवेज की ओर से बस स्टेंड पर हेल्प डेस्क भी स्थापित किया गया है जो परीक्षार्थियों को उनके गंतव्य पर पहुंचने से संबंधित मार्गदर्शन व मदद कर रहे है।
उन्होंने बताया कि नक ल को रोकने के लिए केंद्रो पर सीसीटीवी लगाए गए है। इसके साथ- साथ प्रशासनिक न पुलिस अधिकारियों की टीम भी उडऩदस्ते के रूप में केंद्रो पर घूम रही है। प्रशासन द्वारा लगाए गए डेयूटी मैजिस्ट्रेट भी पूरी परीक्षा की विभिन्न गतिविधियों पर नजऱ जमाए हुए है। उपायुक्त ने कहा कि प्रशासन द्वारा कल की परीक्षाओं को भी सुचारु रूप से चलाने के पूरे इंतज़ाम किए गए है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal