चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा में छेड़छाड़ के आरोपी मंत्री पर हंगामा

94
SHARE

चंडीगढ़।

बजट सत्र के पहले दिन मंत्री संदीप सिंह पर जमकर हंगामा हुआ। गवर्नर का अभिभाषण खत्म होते ही विपक्ष ने संदीप सिंह का इस्तीफा मांगना शुरू कर दिया। मंत्री पर जूनियर महिला कोच से छेड़छाड़ का आरोप लगा है।

विपक्षियों का हंगामा देख सीएम मनोहर लाल सीट से खड़े हुए। उन्होंने कहा कि अभी इसकी जांच चल रही है। वह विपक्ष के कहने पर इस्तीफा नहीं लेंगे। इसके बावजूद विपक्षी विधायकों का हंगामा जारी रहा।

इसे देखते हुए स्पीकर सीट से उठे और कहा कि इस मामले में SIT जांच कर रही है। बिना जांच पूरी हुए किसी को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने कांग्रेसी विधायकों को समझाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि जब तक आरोप साबित नहीं हो जाते तब तक इस्तीफा नहीं लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सत्ता में हों या विपक्ष में, सभी नेताओं के खिलाफ ऐसी शिकायतें हैं, तो क्या सभी को बर्खास्त कर दिया जाए।

पूर्व CM भूपेंद्र हुड्‌डा ने कहा कि CM मनोहर लाल को इस्तीफा लेना चाहिए। जब भाजपा उन्हें अपनी मीटिंग में नहीं बुला रही तो फिर सरकार में मंत्री को बनाकर रखा हुआ है। इस पर CM ने कहा कि उनसे खेल विभाग वापस लिया जा चुका है ताकि निष्पक्ष जांच हो सके।

कांग्रेस विधायकों के लगातार विरोध पर स्पीकर ज्ञानंचद गुप्ता नाराज हो गए। उन्होंने कांग्रेसी विधायकों को चेतावनी देते हुए कहा कि वह वेल में आने की कोशिश न करें अन्यथा वह सुरक्षाकर्मियों को बुला लेंगे। इसके बाद कांग्रेसी विधायकों ने वॉकआउट कर दिया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal