चरखी दादरी: चेकिंग के लिए रोकने पर अंग्रेजी शराब से भरा कंटेनर छोड़ भागे आरोपी, 3339 बोतलें बरामद

66
SHARE
चरखी दादरी।
चेकिंग के लिए टीम के रुकवाने पर दो लोग शराब से भरा कंटेनर छोड़कर फरार हो गए। सिटी थाना पुलिस को सुपुर्द किए कंटेनर में अंग्रेजी शराब की 3339 बोतलें बरामद हुई हैं। पुलिस ने इस संबंध में फिलहाल अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। अब पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि शराब कहां से आई और कहां भेजी जानी थी।
पुलिस प्रवक्ता पवन कुमार ने बताया कि बुधवार शाम जीएसटी टीम शहरी क्षेत्र में मालवाहक वाहनों को रुकवाकर कागजात की जांच कर रही थी। उसी दौरान टीम ने एक कंटेनर को रुकवा लिया। कंटेनर रोकते ही इसमें सवार लोग उतरकर भाग गए। टीम ने इसके तुरंत बाद सिटी थाना पुलिस को मौके पर बुलाकर कंटेनर सौंप दिया। देर रात तक थाने में कंटेनर से जब्त शराब की गिनती की गई।
प्रवक्ता ने बताया कि इस दौरान कंटेनर से दो अलग-अलग मार्का की अंग्रेजी शराब की पेटियां मिलीं। कंटेनर से मैकडॉल मार्का की 268 पेटियां मिलीं जिनमें 100 पेटियां बोतलों और 168 पेटियां अध्धे की हैं। वहीं ऑल सीजन मार्का की 197 पेटियां बरामद हुईं, जिनमें 144 पेटी बोतलों की और 53 पेटियां अध्धों की हैं। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कंटेनर से कुल 3339 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई और इस संबंध में सिटी थाने में केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal