चरखीदादरी: शादी में नहीं मिली कार, दूल्हा फरार

973
SHARE

चरखीदादरी।

चरखीदादरी में शादी में कार न मिलने पर दूल्हा फरार हो गया। उसने फेरों के ऐन वक्त कार की डिमांड रख दी। जिसे लड़की के परिवार वाले पूरा नहीं कर सके। यह जानकर उसने चक्कर आने का बहाना बनाया। परिवार वाले आनन-फानन में अस्पताल जाने की बात कहकर उसे ले गए। वहां से दूल्हा रफूचक्कर हो गया। पुलिस ने दुल्हन के परिवार की शिकायत पर वर पक्ष के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जिसमें दूल्हे वालों का पूरे मामले पर पक्ष सामने आएगा।

चरखीदादरी की लड़की का रिश्ता भिवानी के युवक से हुआ था। 9 फरवरी की रात को रोहतक रोड पर शादी हो रही थी। रात को ही बारात पहुंच गई।  दुल्हन के पिता ने बताया कि रात को फेरों का मुहुर्त हो गया। इस पर दूल्हे को बुलाया गया। इस पर दूल्हे व उसकी मां ने कहा कि हमें बाइक नहीं चाहिए। कार लेकर आओ। इस पर दुल्हन के परिवार ने कहा कि इस वक्त रात को गाड़ी कहां से लेकर आएं?। यह सुनकर दूल्हे व उसकी मां ने कहा कि हमें 15 लाख रुपए दो। कार खुद खरीद लेंगे।

दुल्हन के पिता ने कहा कि उन्होंने काफी मिन्नतें की कि इस वक्त रात को इतने पैसों का इंतजाम हो सकता। इस पर दूल्हे ने कहा कि उसे चक्कर आ रहे हैं। इसके बाद दूल्हे की मां व अन्य रिश्तेदार उसे लेकर तुरंत अस्पताल ले जाने की बात कहकर निकल गए।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal