चरखी दादरी : प्रेमी जोड़े ने पेड़ पर फांसी लगाकर की आत्महत्या, दोनों एक ही गांव के

1067
SHARE

चरखी दादरी।

रावलधी गांव की बणी में एक युवक व युवती का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला। मृतक युवक व युवती रावलधी गांव के रहने वाले हैं। सूचना के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया है। गांव रावलधी निवासी सुमन ने बताया कि वह सुबह मजदूरी करने के लिए घर से निकली थी। घर पर उसकी 22 वर्षीय बेटी अकेली थी। शाम करीब 6 बजे जब वह घर पहुंची तो बेटी लापता मिली।आस पड़ोस में पूछताछ के बाद भी कोई जानकारी नहीं मिली तो बेटी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दादरी सदर थाने में दी गई। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने लापता लड़की के मोबाइल लोकेशन निकाली जो गांव के समीप बणी की मिली।

पुलिस व परिजन मोबाइल लोकेशन की जगह पहुंच गए। जहां पर पुलिस ने सर्च अभियान चलाया तो पेड़ पर लापता लड़की व गांव के ही एक युवक का शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला। लड़का भी बुधवार को लापता हुआ था। पुलिस ने लड़के के परिजनों को मौके पर बुलाकर बयान दर्ज किए। स्पेशल टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने दोनों शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए दादरी सामान्य अस्पताल भिजवा दिया। बताया जा रहा है कि लड़का व लड़की दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। जो मंगलवार को घर से फरार हुए थे। दादरी सदर थाना प्रभारी रामसिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ लग रहा है। दोनों के शव एक ही पेड़ पर साथ-साथ लटके हुए मिले हैं। दोनों मंगलवार को घर से लापता हुए थे। मामले की गहनता से जांच की जाएगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal