चरखी दादरी : रिश्ते हुए तार- तार

1670
SHARE

चरखी दादरी।

यह घटना बाढ़डा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की है। आरोपी 50 वर्षीय दादा पर अपनी 11 वर्षीय नाबालिग पोती के साथ रेप के आरोप में शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई में इंसाफ की मांग की है। मामला काफी गंभीर है और आस पास के इलाको में बस इसी बात की चर्चा हो रही है।

यह शिकायत लड़की के पिता ने महिला पुलिस थाना चरखी दादरी में दर्ज करवाई है। शिकायत में पिता ने बताया कि उसके गांव में उसका दादा रात साढ़े आठ बजे उसकी साढ़े ग्यारह वर्षीय बेटी को बहला फुसलाकर मोटरसाइकिल पर गांव के खेत में ले गया. वहां से करीबन एक घंटे बाद वह लड़की को वापस लेकर आया।

घर आने के बाद लड़की ने बस इतना ही बताया कि उसके दादा ने उसके कपड़े उतारे थे। इससे ज्यादा इस वक्त नहीं बताया लेकिन सुबह होने के बाद लड़की ने हिम्मत करके उसके साथ हुई सारी आपबीती बताई। उसने बताया कि दादा ने उसके साथ खुद के भी कपड़े उतारे और उसके गलत काम भी किया।

यह सब करने के बाद जब बाइक पर घर छोड़ने आ रहा था तो रास्ते में उसने लड़की को धमकी दी और कहा कि उसने अगर किसी के सामने कुछ भी बताने की कोशिश की तो वह उसे जान से मार देगा। लड़की के पिता ने महिला पुलिस थाने शिकायत दर्ज में यह सब बताया। पुलिस ने लड़की के दादा के खिलाफ यौन दुराचार पॉक्सो एक्ट व जान से मार देने की धमकी से संबंधित धाराओं के चलते केस दर्ज किया। और आगे की कारवाई भी शुरू कर दी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal