चरखी दादरी की छात्रा का रोहतक में अपहरण

447
SHARE

रोहतक।

स्थित महारानी किशोरी देवी कॉलेज में परीक्षा देने के लिए आई दादरी जिले के एक गांव की छात्रा का कार सवार 3 बदमाशों ने अपहरण कर लिया। छात्रा BA अंतिम वर्ष में पढ़ाई करती थी। जो परीक्षा देने के लिए महारानी किशोरी देवी कॉलेज में आई थी। इसी दौरान कार सवार युवकों ने उसका अपहरण किया।

मिली जानकारी के अनुसार, एक कार में सवार होकर तीन युवक आए। उक्त तीनों युवकों ने कॉलेज में परीक्षा देने आई जिला चरखी दादरी निवासी BA तृतीय वर्ष की छात्रा को जबरन कार में डाल लिया। इसके बाद कार सवार बदमाश छात्रा का अपहरण करके वहां से फरार हो गए। वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई। अभी तक छात्रा व आरोपियों का सुराग नहीं लग पाया।

छात्रा के अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी जांच में जुट गई। फिलहाल 4 टीमें छात्रा की तलाश में जुटी हुई है। जिनमें मॉडल टाउन पुलिस चौकी प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम, सिविल लाइन पुलिस थाना एसएचओ के नेतृत्व में व CIA की दोनों टीमें छापेमारी कर रही है ताकि छात्रा की तलाश की जा सके।

मॉडल टाउन पुलिस चौकी प्रभारी कपिल ने बताया कि छात्रा के अपहरण की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी हुई है। छात्रा को जल्द से जल्द तलाश करने के प्रयास किए जा रहे हैं। साथ ही आरोपियों की तलाश के लिए भी पुलिस की विभिन्न टीमें जुटी हुई है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal