भिवानी: 10वीं की छात्रा ने किया सुसाइड

2782
SHARE

 भिवानी।

मनचलों की वजह से 10वीं की छात्रा ने सुसाइड कर लिया।छात्रा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल में लाया गया है। पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई कर रही है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है।

निमड़ीवाली गांव के आनंद ने बताया कि उसकी 16 साल की बेटी 10वीं कक्षा में पढ़ रही थी। एक लड़का गांव निमड़ीवाली का और दूसरा लड़का प्रह्लादगढ़ है, जो उनकी बेटी को परेशान करते थे। उन्होंने बताया कि इसको लेकर उनकी बेटी ने कई बार उनको बताया। दोनों लड़कों को बार बार समझाया गया, लेकिन वे उनकी बेटी को तंग करने से बाज नहीं आए।

लड़की के पिता आनंद व ताऊ सुनील ने बताया कि अंत में परेशान होकर उनकी बेटी ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने प्रशासन से अपनी बेटी के लिए न्याय मांगते हुए कहा कि दोनों आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी सजा दी जाए।

थाना सदर प्रभारी रमेश चंद्र ने बताया कि मृतक नाबालिग लड़की के पिता के बयान दर्ज किए गए हैं। दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जल्द से जल्द दोनों की गिरफ्तारी की जाएगी। उन्होंने बताया कि नागरिक अस्पताल में नाबालिग लड़की के शव का पोस्टमॉर्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal