7वीं की छात्रा से गैंगरेप

1248
SHARE

चंडीगढ़।

चंडीगढ़ के एक गवर्नमेंट मॉडल स्कूल में 7वीं की स्टूडेंट से छात्रों ने गैंगरेप किया। इस घिनौने अपराध में स्कूल के ही 4 स्टूडेंट्स के साथ एक बाहरी स्टूडेंट का नाम सामने आया है। इनमें से एक स्टूडेंट सातवीं में पढ़ता है, बाकी के तीन 9वीं क्लास के बताए जा रहे हैं। इस केस का खुलासा चाइल्ड हेल्पलाइन टीम के द्वारा बच्ची की काउंसलिंग के दौरान हुआ है।

इसलिए कराई गई काउंसलिंग
यह घटना करीब 10 दिन पहले की है। स्कूल की छुट्‌टी के बाद बच्ची को पांचों आरोपियों ने रोक लिया और स्कूल के बाहरी तरफ दीवार के पास झाड़ियों में ले जाकर गैंगरेप किया। बच्ची इतनी सहम गई थी कि घर जाकर वह किसी को कुछ नहीं कह पाई।

काफी दिनों बाद भी बच्ची चुप रही तो परिवार को शक हुआ। मां के पूछने पर उसने सारी बात बताई। इसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने बच्ची की काउंसलिंग कराई। काउंसलिंग के दौरान जब बच्ची से पूछा गया कि स्टूडेंट्स किस बात को लेकर उसको ब्लैकमेल करते थे तो उसने बताया कि जब वह छठी क्लास में पढ़ती थी तो इस केस में आरोपी क्लासमेट के कहने पर किसी की दुकान के गल्ले से कुछ रुपए निकाल लिए थे। इसके बाद से आरोपी स्टूडेंट ने उसको ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। स्टूडेंट उसको बात नहीं मानने पर डराने धमकाने लगा। यहीं से बच्ची का शोषण करना शुरू कर दिया गया। उसने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर बच्ची के साथ गैंगरेप किया। यहीं नहीं आरोपियों ने यह बात अपने बाहरी दोस्त से शेयर की तो उसने भी बच्ची के साथ गलत काम किया।

चंडीगढ़ सिटी के एसपी मृदुल ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जुवेनाइल होम भेज दिया गया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal