तोशाम पुलिस थाने में अचानक पहुंचे CM

706
SHARE

 भिवानी।

भिवानी में CM मनोहर लाल खट्टर सोमवार सुबह अचानक तोशाम थाने में निरीक्षण करने के लितए पहुंच गए। इस दौरान वहां मौजूद पुलिस कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। CM ने थाने के माल खाने का जायजा लिया। उनके साथ कृषि मंत्री जयप्रकाश दलाल भी मौजूद रहे।

इससे पहले उन्होंने जनसंवाद कार्यक्रम के तहत तोशाम की पंजाबी धर्मशाला में समस्याएं सुनीं। साथ ही सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की जानकारी लोगों को दी। मनोहर लाल ने कहा कि पारदर्शिता के कारण ऑनलाइन ट्रांसफर किए गए हैं। जमीन की फर्द ऑनलाइन कर आम जनता को राहत दी है।

सरकारी नौकरियों को लेकर कहा कि बिना पर्ची बिना खर्चे के सरकार युवाओं को नौकरी दे रही है। जनसंवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल, भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह व जिला परिषद की चेयरपर्सन अनीता मलिक मौजूद है।

इसके बाद मुख्यमंत्री गांव दुलहेड़ी के नॉलेज सेंटर का दौरा होगा। 11 बजे गांव संडवा में जनसंवाद कार्यक्रम में जन संवाद करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल गांव के केरू में चिंकारा प्रजनन फार्म का दौरा करेंगे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal