सरपंचो से बिना मिले निकले सीएम

165
SHARE

चंडीगढ़।

ई-टेंडरिंग को लेकर मुख्यमंत्री और सरपंचों की होने वाली तीसरे दौर की मीटिंग फिलहाल नहीं हो सकी। CM पूर्व प्रस्तावित कार्यक्रम के लिए सरपंचों से बिना मिले ही करनाल रवाना हो गए। हालांकि सरपंच एसोसिएशन के प्रधान रणबीर सिंह समैण ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री का पहले से करनाल का प्रोग्राम था।

फिलहाल हम चंडीगढ़ में ही रहेंगे कहीं नहीं जा रहे हैं। समैण ने बताया कि जब सहमति बनेगी तब हम समय बताएंगे।

CM का इंतजार करेंगे सरपंच
सरपंच एसोसिएशन के प्रधान समैण ने कहा कि हमें विश्वास है कि हमारी मांगों को लेकर सहमति बन जाएगी। हम मुख्यमंत्री का यही इंतजार करेंगे। उन्होंने कहा कि देर रात हुई दो दौर की मीटिंग में कई मांगों पर सहमति बन गई है, कुछ मांगों पर सहमति बननी अभी बाकी है। सीएम के साथ होने वाली मीटिंग में जल्द ही कोई हल निकल आएगा।

मुख्यमंत्री से मुलाकात से पूर्व सरपंचों का 25 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल पंचकूला के सेक्टर छह स्थित पुलिस मुख्यालय पहुंचा। यहां पर DIG ओपी नरवाल के साथ उनकी बैठक हुई। प्रतिनिधिमंडल ने उन्हें विश्वास दिलाया कि सरपंच अपनी मांगों को विस्तार पूर्वक एवं शांतिप्रिय ढंग से मुख्यमंत्री के समक्ष रखेंगे। इसके बाद प्रतिनिधिमंडल चंडीगढ़ रवाना हो गया।

हरियाणा निवास में शाम छह बजे बैठक शुरू हुई। पहला दौर रात सवा नौ बजे तक चला, जिसमें सकारात्मक बातचीत हुई। करीब सवा तीन घंटे की मैराथन बैठक में मांगों पर लंबी चर्चा हुई। फिर आधे घंटे के लिए बैठक स्थगित कर दी गई। इस दौरान जहां सरपंच एसोसिएशन के पदाधिकारियों को भोजन कराया गया, वहीं मुख्यमंत्री ने अफसरों के साथ मांगों पर विस्तार से चर्चा की।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal